खाने में कॉकरोच मिलने पर यात्री ने कहा- 'सिर्फ माफी नहीं, एक्शन ले AIR INDIA' - Breaking News

by Professional Guide

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tuesday, 5 February 2019

खाने में कॉकरोच मिलने पर यात्री ने कहा- 'सिर्फ माफी नहीं, एक्शन ले AIR INDIA'

शिकायतकर्ता रोहित राज चौहान ने कहा कि एयर इंडिया होटल और क्रू मेंबर्स दोनों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए. 

from Zee News Hindi: India News http://bit.ly/2TAWeOo

No comments:

Post a Comment

ऑनलाइन SBI देता है कई सुविधाएं, घर बैठे चुटकी में हो जाएंगे आपके ये काम

SBI Online: भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) अपने ऑनलाइन बैंकिंग पोर्टल पर नेटबैंकिंग की अलावा कई अन्य सुविधाएं देता है. इनका लाभ उठा...

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here