मोदी जी! हिम्मत है तो मेरे खिलाफ केस दर्ज कराइए: दिग्विजय सिंह - Breaking News

by Professional Guide

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday 8 March 2019

मोदी जी! हिम्मत है तो मेरे खिलाफ केस दर्ज कराइए: दिग्विजय सिंह

पुलवामा आतंकी हमले को ‘दुर्घटना’ कहकर बीजेपी के निशाने पर आए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी कि अगर उनमें साहस है तो वह उनके खिलाफ दिल्ली में मामला दायर कराएं. सिंह ने उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के उस कथित बयान को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा जिसमें मौर्य ने कहा था कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों के साथ ‘बड़ी दुर्घटना’ हुई. उन्होंने सवाल किया कि क्या प्रधानमंत्री मोदी मौर्य के बयान के बारे में कुछ कहेंगे? कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा, ‘मोदी जी आपने और आपके मंत्रियों ने मुझ पर अनेक आरोप लगाए हैं आपके कई बीजेपी नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं.’ उन्होंने कहा, ‘मेरे जिस ट्वीट पर आप और आपके मंत्री मुझे पाकिस्तान समर्थक मानते हैं, देशद्रोही मानते हैं, वह मैंने दिल्ली से किया था जहां की पुलिस केंद्र सरकार के अंतर्गत आती है. अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें.’ मेरे जिस ट्वीट पर आप व आपके मंत्री गण मुझे पाकिस्तान समर्थक मानते हैं देशद्रोही मानते हैं वह मैंने दिल्ली से किया था जहॉं की पुलिस केंद्र सरकार के अन्तर्गत आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें। — digvijaya singh (@digvijaya_28) March 6, 2019 सिंह ने कहा, ‘पुलवामा आतंकी हमले को मैंने 'दुर्घटना' कह दिया तो मोदी जी से लेकर तीन केंद्रीय मंत्री मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गए. उत्तर प्रदेश में बीजेपी के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जी का बयान कृपया सुनें. मोदी जी और उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे?’ उन्होंने कहा, ‘पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिए, सभी देशवासियों और विशेष तौर पर उसमें शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी. जो उसे दुखद दुर्घटना न मानें तो यह उनका विवेक है.’ सिंह ने कहा, ‘आज तक मोदी जी ने पुलवामा के आतंकी हमले में खुफिया विफलता के बारे में क्या कार्यवाही की, कौन उसके लिए जिम्मेदार है, देश को अवगत नहीं कराया. क्या इस विषय पर मोदी जी किसी को जिम्मेदार ठहराते हैं या नहीं? क्या एनएसए, आईबी प्रमुख और रॉ चीफ से आपने सफाई मांगी?’ आज तक मोदी जी ने पुलवामा के आतंकी हमले में Intelligence Failure के बारे में क्या कार्यवाही की, कौन उसके लिए ज़िम्मेदार है देश को अवगत नहीं कराया। क्या इस विषय पर मोदी जी किसी को ज़िम्मेदार ठहराते हैं या नहीं? क्या NSA, IB Chief, और Raw Chief से आपने स्पष्टीकरण माँगा? — digvijaya singh (@digvijaya_28) March 6, 2019 बता दें कि दिग्विजय सिंह के एक बयान को लेकर मंगलवार को विवाद खड़ा हो गया था जिसमें उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले का जिक्र ‘दुर्घटना’ के तौर पर किया था. हालांकि बाद में सिंह ने कहा कि इसमें किसी को कोई शक नहीं है कि यह आतंकी हमला था, लेकिन ‘मोदी जी की ट्रोल आर्मी’ असली सवालों के जवाब देने से इनकार कर रही है.

from Latest News राजनीति Firstpost Hindi https://ift.tt/2UltWaJ

No comments:

Post a Comment

ऑनलाइन SBI देता है कई सुविधाएं, घर बैठे चुटकी में हो जाएंगे आपके ये काम

SBI Online: भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) अपने ऑनलाइन बैंकिंग पोर्टल पर नेटबैंकिंग की अलावा कई अन्य सुविधाएं देता है. इनका लाभ उठा...

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here